Wednesday, March 11, 2020

Rula Ke Gaya Ishq | Bhavin, Sameeksha, Vishal | Stebin Ben, Sunny-Inder,...

https://youtu.be/g-C8QJH-NWIकाश तू मेरे, हक में होता
बन के यक़ीन, शक में होता
काश तू मेरे, हक में होता
बन के यक़ीन, शक में होता
पर ऐसा हुआ नहीं
तू है मीलों दूर कहीं
तेरे संग पल दो पल को
हँसना जो चाहा तो
रुला के गया इश्क़ तेरा
रुला के गया इश्क़ तेरा
कि माने नहीं दिल ये मेरा
ਕੈਸੇ ਚੁਪ ਮੈਂ ਕਰਾਊਂ ਵੇ?
रुला के गया इश्क़ तेरा
रुला के गया इश्क़ तेरा
कि माने नहीं दिल ये मेरा
ਕੈਸੇ ਚੁਪ ਮੈਂ ਕਰਾਊਂ ਵੇ?
यार बिछड़ा मिला दे कोई
ਅੱਖਾਂ ਰੋਂਦੀਆਂ ਜ਼ਾਰ-ਜ਼ਾਰ
हँसा दे कोई
रुला के गया इश्क़ तेरा
रुला के गया इश्क़ तेरा
कि माने नहीं दिल ये मेरा
ਕੈਸੇ ਚੁਪ ਮੈਂ ਕਰਾਊਂ ਵੇ?
रुला के गया इश्क़ तेरा
रुला के गया इश्क़ तेरा
कि माने नहीं दिल ये मेरा
ਕੈਸੇ ਚੁਪ ਮੈਂ ਕਰਾਊਂ ਵੇ?
ख़्वाबों से ज़्यादा आँसूओं से दोस्ती कर बैठे
जीने की ख़्वाहिश ने

No comments:

Post a Comment